Breaking News

रेलवे ओवरब्रिज एवं प्लेटफार्म दो पर बनेगा नवीन शेड, अंधेरे की समस्या को दूर करने के लिए लगेगा हाईमास्ट लेम्प

सांसद सुधीर गुप्ता की अनुशंसा पर रेलवे ओवरब्रिज एवं प्लेटफार्म दो पर बनेगा नवीन शेड, अंधेरे की समस्या को दूर करने के लिए लगेगा हाईमास्ट लेम्प

मंदसौर – मंदसौर रेलवे स्टेशन पर बारिश से यात्रियों को बचाने हेतु फूट ओवरब्रिज के उपर के शेड का निर्माण किया जाएगा। इसी के साथ ही प्लेटफार्म नम्बर दो की लम्बाई बढ़ाते हुए नवीन प्लेटफार्म का निर्माण किया जाएगा। और यह सभी कार्य सांसद की अनुशंसा पर रेलवे द्वारा स्वीकृत किए गए। मंदसौर रेलवे स्टेशन को कुछ माह पूर्व रेलवे प्रशासन द्वारा बी ग्रेड में शालिम किया जा चुका है। इसी के साथ ही सुविधाओं को बढ़ाने हेतु कुछ दिन पूर्व डीआरएम ने निरीक्षण भी किया था। रेलवे प्रशासन एवं सांसद सुधीर गुप्ता की अनुशंसा पर मंदसौर रेलवे स्टेशन को सुविधाएं मिलना प्रारंभ हो गई है।

बारिश व धूप से यात्रियों को मिलेगी निजात
लम्बी गाडि़यों को दृष्टिगत रखते हुए प्लेटफार्म नम्बर एक एवं दो पर शेड की लम्बाई बढ़ाते हुए नवीन शेड का निर्माण किया जाएगा। प्लेटफार्म नम्बर एक शेड की लम्बाई लगभग 300 मीटर है व नम्बर दो की लगभग 80 मीटर है जिसे बढ़ाया जायेगा। इससे यात्रियों को धूप एवं बारिश से निजात मिलेगी। इसी के साथ ही फूट ओवरब्रिज को कवर करते हुए उसके उपर शेड बनेगा। वहीं रेलवे स्टेशन के बाहर अंधेरे की समस्या रहती है जिस पर रेलवे मंडल द्वारा दूर किया जाएगा। रेलवे स्टेशन के बहार हाईमास्ट लेम्प लगाकर अंधेरे की समस्या को दूर किया जाएगा। सांसद सुधीर गुप्ता की अनुशंसा पर यह सभी कार्य रेलवे मंडल द्वारा स्वीकृत कर दिए है। टेंडर प्रकिया भी शुरू हो गई है। जल्द ही निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts