Breaking News

रोटी बैंक के सफलतम एक वर्ष पूर्ण होने पर कार्यक्रम हुआ आयोजित

इस दौरान अतिथि अजयसिंह चैहान ने कहा कि रोटी बैंक की पूरी टीम की मेहनत ने आज सफलता के एक वर्ष पूर्ण कर लिये। घर-घर से रोटी लाकर गरीबों को भोजन कराना परमात्मा की पूजा करने के समान हैं सभी सदस्य इस पुण्य कार्य को सफलता पूर्वक कर रहे है जो बधाई के पात्र है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश काला ने कहा कि बारिश हो, ठण्ड हो, गर्मी हो या कोई भी मौसम हो। रोटी बैंक के सदस्यों ने एक भी दिन किसी को भूखा नहीं रहने दिया। सभी सदस्य आत्मीय भाव से हर दिन निर्धन वर्ग को भोजन कराने की सेवा में लगे हुए है। उन्होंने आगे भी यह कार्य जारी रहे इस हेतु शुभकामनाएं दी गई। नपा उपाध्यक्ष सुनिल जैन महाबली ने कहा कि रोटी बैंक को स्थाई स्थान देने हेतु प्रक्रिया चल रही है। जल्द ही यह साकार रूप लेगी।
रोटी बैंक अध्यक्ष सुनिल बंजारिया ने कहा कि सभी के सहयोग से एक वर्ष पूर्ण हुए है लेकिन हमारा सेवा का अभियान अभी रूकेगा नहीं। जल्द ही हमारी संस्था एम्बुलेंस भी गरीबों के लिये चलायेगी। जिससे उन्हें नाम मात्र के शुल्क पर उपचार हेतु बाहर ले जाया जा सके। इस दौरान पूर्व पार्षद एवं पत्रकार सुरेश भावसार ने एम्बुलेंस क्रय करने हेतु 1100 रूपये देने की घोषणा की।
इस अवसर पर संस्था अध्यक्ष सुनिल बंजारिया का मंचासीन अतिथियों द्वारा पुष्पहार पहनाकर सम्मान भी किया गया। कार्यक्रम में आशीष एण्ड पार्टी द्वारा देशभक्ति गीत प्रस्तुत किये। जिसकी सभी ने सराहना की।
इस अवसर पर सुधीर कच्छावा, दिलीप राठौर, कमलेश लालवानी, प्रकाश सर, कमलेश गेहलोद, भूपेश जैन, ऋषभ भण्डारी आदि ने अतिथियों का स्वागत किया। संचालन विनय दुबेला ने किया एवं आभार अध्यक्ष सुनिल बंजारिया ने माना।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts