Breaking News

लगभग 1 करोड़ से बनेगा शनि मंदिर से चैतन्य आश्रम तक का रोड़ : विधायक सिसौदिया ने दी जानकारी

मन्दसौर। 25 जुलाई को श्री चैतन्य आश्रम मेनपुरिया में आयोजित भागवत कथा में विधायक यशपालसिंह सिसौदिया के उपस्थित होने पर स्वामी नित्यानंद ने सर्वप्रथम मेनपुरिया रोड़ की खस्ता हालत होने से गुरू पूर्णिमा पर बाहर से आश्रम में आने वाले श्रद्धालुओं को हो रही परेशानी का जिक्र करने पर श्री सिसौदिया ने बताया कि शनि मंदिर से चैतन्य आश्रम तक रोड़ निर्माण की 90 लाख की स्वीकृति हो चुकी है और बारिश बाद रोड़ का कार्य प्रारंभ हो जायेगा।

श्री सिसौदिया की घोषणानुसार इस रोड़ का व्यवस्थित निर्माण होने पर काफी सहूलियत मिलेगी क्योंकि पूर्व सांसद स्व. लक्ष्मीनारायण पांडे द्वारा यह मार्ग बनवाया गया था और उसके बाद आज तक किसी ने इसकी सुध नहीं ली और पूरा मार्ग गड्डामय होने से, साथ ही सीतामऊ रोड़ तक जाने का इधर से बायपास होने से चौबीसों घण्टों व्यस्ततम मार्ग होने से इस मार्ग की अहमियत और बढ़ गई है और ऐसी स्थिति में विशेष कर बरसात में मार्ग से निकलना दुर्भर हो जाता है। विलम्ब से ही सही श्री सिसौदिया द्वारा संतों की सन्निधी में स्वीकृति संबंधी संज्ञान कराने से अब आशा की किरण जरूर फूटी है।

श्री सिसौदिया ने राधा स्वामी सत्संग रोड़ के लिये विधायक निधि से 5 लाख की घोषणा की। श्री सिसौदिया ने पशुपतिनाथ मंदिर के समीप ही 3 करोड़ लागत से सहस्त्र शिवलिंग मंदिर का हजारेश्वर निर्माण की भी घोषणा की।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts