Breaking News

लगातार जारी है खाद्य एवं औषधि विभाग की कार्यवाही

नगर में तीन संस्थानों से लिये सेम्पल जायेंगे जांच हेतु प्रयोगशाला

मंदसौर। खाद्य एवं औषधि विभाग के आयुक्त और स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के निर्देेशानुसार जिला कलेक्टर मनोज पुष्प के मार्गदर्शन में खाद्य एवं औषधि विभाग की टीम द्वारा जिले भर में लगातार कार्यवाही की जा रही है।

रविवार को छुट्टी के दिन भी विभाग के अधिकारियों ने कार्यवाही कर सेम्पल जब्त किए। खाद्य एवं सुरक्षा अधिकारी कमलेश जमरा ने बताया कि रविवार को मंदसौर नगर के खाद्य संस्थानों पर कार्यवाही की गई। जिसके अंतर्गत महावीर दूध भंडार नूरी कॉलोनी से पनीर, सांवरिया दूध भंडार रामटेकरी से घी और प्रकाश कन्फेक्शनरी औद्योगिक क्षेत्र से टोस्ट का सेम्पल लिया गया है जिसे आगे प्रयोगशाला में जांच हेतु भेजा जाएगा। जांच रिपोर्ट आने पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

श्री जमरा ने बताया कि इसके साथ ही विभाग द्वारा अन्य संस्थानों का भी निरीक्षण किया जिसमें नेहरू बस स्टेण्ड के पीछे स्थित जनता बेकरी से खराब टोस्ट मिलने पर 2500 रूपये मूल्य के टोस्ट को संचालक की सहमति से फिंकवाये। श्री जमरा ने बताया कि कार्यवाही करने वाली टीम में कृषि विस्तार अधिकारी दिनेश ठाकुर, जगदीश लखेरा भृत्य और वायडी नगर थाने की पुलिस शामिल थी। श्री जमरा ने बताया कि निर्देशानुसार आगे भी लगातार कार्यवाही जा रहेगी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts