Breaking News

लायनेस क्लब ने दिया अपना घर की बच्चियों को दीपावली उपहार

ड्रेस पाकर बालिकाओं के चेहरे पर आई मुस्कान लायनेस क्लब मंदसौर द्वारा अपना घर के बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने का यह प्रयास किया। क्लब के तत्वावधान में दीपावली पर्व के त्यौहार के उपलक्ष्य में लायनेस सुमित्रा चैधरी एवं आकांक्षा चैधरी द्वारा अपना घर की 40 बालिकाओं को ड्रेस भेंट की गई। बालिकाएं दीपावली का उपहार पाकर काफी खुश हुई।
इस अवसर पर अतिथि के रूप में उपस्थित एएसपी अजय प्रताप सिंह ने कहा कि यहां बच्चों के साथ वक्त बिताना और उन्हें खुशियां देना नेक काम है। यदि सक्षम परिवार इस तरह सेवा कार्य करे तो जरूरतमंद इस त्यौहार को अच्छी तरह मना सकेंगे।
स्वागत उद्बोधन देते हुए लायेनस क्लब अध्यक्षा किरण चैधरी ने कहा कि अपना घर में समय बिताने पर मन को शांति मिलती है। आपने समाजसेवियों से आव्हान किया कि जरूरतमंदों की मदद कर उनके चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयत्न करें।
इस अवसर पर डाॅ. सुषमा सेठिया, लायंस अध्यक्ष सुरेन्द्र नाहटा, परमानंद अग्रवाल, जगदीश चैधरी, मारूति पोरवाल, सुभाष बग्गा, देवेन्द्र पौराणिक, लोकेन्द्र धाकड़ आदि लायंस सदस्यों सहित लायनेस सचिव मंगला पोरवाल, ललिता मेहता, उषा चैधरी, आकांक्षा चैधरी, मनीषा मण्डवारिया, रचना पोरवाल उपस्थित थे। संचालन चित्रा मण्डलोई ने किया। एवं आभार सीमा धनोतिया ने माना।

किरण चैधरी

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts