Breaking News

लूट की घटना में लापरवाही बरतने पर नगर निरीक्षक आजाद निलिंबत

अपने उच्चाधिकारियों को भी नहीं दी घटना की जानकारी

मंदसौर। पुलिस अधिक्षक मनोजकुमार सिंह ने लूट की घटना में लापरवाही बरतने के आरोप में गरोठ थाने के टीआई अंगदसिंह आजाद को निलंबित कर जांच के आदेश दिए है।

स्मरण रहें कि 16 दिसंबर की रात खजूरी पंथ के निकट एक चार पहिया वाहन में सवार होकर आ रहे बोलिया के व्यापारी चंचल जैन के मुनिम राजाराम माली को अज्ञात बदमाशों ने लूटकर तीन लाख रूपये की नगदी ले उड़े थे। बताया जाता हैं कि मुनिम राजाराम माली अनाज बेचकर नीमच से बोलिया जा रहे थे कि घटना घटित हो गई। पुलिस अधिक्षक मनोजकुमार सिंह ने बुधवार को लूट की घटना में लापरवाही बरतने के आरोप में गरोठ के थाना प्रभारी नगर निरीक्षक अंगदसिंह आजाद को निलंबित कर घटना की जांच के आदेश दिए है।

गरोठ के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी श्री सिसौदिया के अनुसार लूट की घटना के 30 मिनिट बाद फरियादी ने बोलिया चौकी पर घटना की सूचना दी थी व चौकी प्रभारी द्वारा घटना के संबंध में तत्काल गरोठ थाने के टीआई श्री आजाद को अवगत कराते हुए फोर्स को घटना स्थल पर भेजने का निवेदन किया था लेकिन श्री आजाद ने इस गंभीर घटना में लापरवाही बरतते हुए न तो घटना स्थल पर पहुंचे और न ही अपने उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिक्षक ने उन्हें निलंबित कर दिया।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts