Breaking News

विदेशी वस्तुओं की होली जलाई गई, आज निकलेगी विशाल वाहन रैली

मंदसौर निप्र। राष्ट्रीय स्वदेशी सुरक्षा अभियान के अंतर्गत विदेशी ( चीनी ) वस्तुओ की होली जलाई गई। मन्दसौर नगर के 10 प्रमुख चयनित स्थानों पर क्षेत्रवासियो से कार्यकर्ताओ ने चीनी वस्तुओ को एकत्रित किया और उनकी होली जलाई। इस अवसर पर उपस्तिथ क्षेत्रवासियों ने संकल्प लिया की वह देशहित में स्वदेशी वस्तुओ का ही उपयोग करेंगे और जो चीन देश की सीमाओ पर अतिक्रमण कर हमें आँखे दिखाकर शत्रुता का व्यवहार करता हे उसका पूर्णतया बहिष्कार करेंगे। राष्ट्रीय स्वदेशी सुरक्षा अभियान समिति द्वारा चीन के विरोध में जन जागरण करते हुवे 5 अगस्त से 20 अगस्त तक स्वदेश पखवाड़ा चलाकर लोगो को स्वदेशी वस्तुओ का उपयोग करने के लिए प्रेरित किया जा रहा हे और निरंतर यह जन जागरण आगे भी चलाया जाएगा। आंदोलन के अंतिम चरण में दिनांक 20 अगस्त रविवार को नगर में एक विशाल वाहन रैली निकाली जाएगी। रैली में सभी समाज बंधु नगर के पांच भाग सत्संग भवन, माहेश्वरी धर्मशाला, ऊधमसिंह चोराहा, महाराणा प्रताप बस स्टैंड , महारानी लष्मीबाई चोराहा होते हुवे सरस्वती शिशु मंदिर संजीत मार्ग पर पंहुचेंगे जंहा सभा का समापन होगा जिसमे मुख्य वक्ता विश्व हिंदु परिषद की प्रांतीय उपाध्यक्ष, दुर्गा वाहिनी की क्षेत्रीय संयोजिका व राष्ट्रीय स्वदेशी सुरक्षा अभियान की प्रांतीय सदस्य माला दीदी ठाकुर का उद्बोधन प्राप्त होगा। समिति द्वारा आज नागरिको से अधिकतम संख्या में रैली में सम्मिलित होकर इसे भव्य व ऐतिहासिक बनाने का आग्रह किया गया हे यह जानकारी राष्ट्रीय स्वदेशी सुरक्षा अभियान के विभाग संयोजक रविन्द्र जी पांडे और जिला संयोजक आनंद जी तंवर द्वारा दी गई।

सामाजिक समरसता मंच द्वारा वाहन रैली में सम्मिलित होने का आह्वान
पाकिस्तान द्वारा हमारे देश मे आतंकवाद फैलाकर हमारे देश को अस्थिर  करने का प्रयास किया जा रहा है उसका समर्थन चीन कर रहा है।साथ ही चीन व्यापार के माध्यम से हजारो करोड़ रुपये प्रतिवर्ष हमारे देश से ही से ले जा कर उसका उपयोग वह हमारे खिलाफ ही  हमारी सीमा पर अपने सैनिकों के द्वारा दबाव बनाकर हमारे क्षेत्र पर कब्जा करने की कुटिल साजिश रचकर युद्ध जैसी स्थिति निर्मित कर  रहा है ।हमारे ही पैसे से चीन को हमारे ही सेनिको के लिए गोली नही खरीदने देगे ,देश का पैसा देश मे ही रहेगा इसी उद्देश्य को लेकर राष्ट्रीय स्वदेशी सुरक्षा अभियान समिति द्वारा चाइना निर्मित सामग्री के बहिष्कार को लेकर द्वारा विगत कई दिनों से समाज को जागृत करने का कार्य किया जा  रहा है जिसके तहत रविवार को शाम 4:00 बजे एक विशाल वाहन रैली निकाली जा रही है इसके लिए समिति द्वारा एक विस्तृत योजना बनाकर स्वदेशी का संदेश दिया जा रहा है ।
 वाहन रैली  के लिए 5 केंद्र सत्संग भवन (खानपुरा) ,माहेश्वरी धर्मशाला (नयापुरा रोड), उधम सिंह चौराहा (रेलवे स्टेशन रोड), महाराणा प्रताप बस स्टेण्ड, लक्ष्मीबाई चौराहे को बनाया गया है ।समरसता मंच द्वारा समस्त समाज प्रमुख से आग्रह है कि उक्त क्षेत्रों में रहने वाले समाज के बंधुओं से संपर्क कर वाहन रैली में सम्मिलित होने का आग्रह करें एवं राष्ट्र कार्य में सहभागी बने

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts