Breaking News

विवाद के बाद आक्रोशित लोगों ने बंद कराया भानपुरा

भानपुरा। भानपुरा में बाइक आमने-सामने होने की छोटी सी बात पर शुक्रवार को हुआ विवाद शनिवार को भी नहीं थमा। एक पक्ष के आक्रोशित लोगों ने शराब ठेकेदार और कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए भानपुरा बंद करवा दिया। इसके बाद पहुंचे अधिकारियों ने दोनों पक्षों को समझाइश देकर मामला शांत करवाने की कोशिश की।

शुक्रवार को गुर्जर समाज के युवकों व शराब ठेकेदार के कर्मचारियों के बीच हो गया था। इसके बाद शराब ठेकेदार के कर्मचारियों ने एक युवक पर गाड़ी चढ़ा दी थी। उसका झालावाड़ में उपचार चल रहा है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

भानपुरा पुलिस ने बताया कि भानपुरा निवासी पवन पिता जगदीश गुर्जर शुक्रवार सुबह लोटखेड़ी तरफ से आ रहा था इसी दौरान शराब ठेकेदार कर्मचारी विशाल तंबोली की बाइक की टक्कर होते-होते बची। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। कुछ देर बाद पवन गुर्जर, राजेश गुर्जर, अप्पू गायरी, कन्हैयालाल आदि पेट्रोल पंप के पास चंबल तिराहे पर स्थित शराब दुकान पर पहुंचे। यहां शराब ठेकेदार और कर्मचारियों से उनका विवाद हो गया। इस दौरान ऊंकार मास्टर, ठेकेदार विजय गौड़, विशाल तंबोली और एक अन्य ने मारपीट की। ठेकेदार गौड़ ने जीप स्टार्ट कर दौड़ा दी, जिससे अप्पू गुर्जर पिता लालचंद गायरी (22) घायल हो गया। घायल युवक को भानपुरा अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे झालावाड़ रेफर किया गया है। विवाद के बाद शुक्रवार को आक्रोशित लोगों ने शराब दुकान हटाने और ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग की थी। आक्रोशित लोगों ने कुछ दुकानों को नुकसान पहुंचाया और एक घर के सामान में भी आग लगा दी। पुलिस ने पवन गुर्जर की रिपोर्ट पर ठेकेदार सहित चार लोगों पर धारा 323, 294, 506, 34 में प्रकरण दर्ज किया है, पुलिस के अनुसार अब तक एक भी आरोपी नहीं पकड़ा जा सका है।

शनिवार को भी हंगामा हुआ तो की बैठक

शुक्रवार विवाद के बाद कुछ लोगों ने शनिवार सुबह से ही भानपुरा बंद करवा दिया। इस स्थिति को देख गरोठ एसडीओपी भंवरसिंह सिसौदिया, एसडीएम आरपी वर्मा, टीआई गोपालसिंह चौहान, प्रभारी तहसीलदार प्रमोद भाटी, गरोठ तहसीलदार एवं पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने भानपुरा थाने पर गुर्जर एवं कुमरावत तंबोली समाज के पदाधिकारियों के साथ चर्चा की। तंबोली समाज के वरिष्ठजन ने कहा कि यह व्यक्तिगत विवाद है। गुर्जर समाज के लोगों ने भी भानपुरा बंद को गलत बताते हुए मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। एसडीओपी भंवरसिंह सिसोदिया ने बताया शिकायत की जांच की जा रही है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts