Breaking News

व्यसायिक गरबा मंडल पर लगेगा पूर्णतः प्रतिबंध

नौ दिनों तक होगे भारतीय परम्परा अनुसार गरबे

मंदसौर। 26 सितम्बर गुरूवार को नई आबादी स्थित पुलिस कंट्रोल रूम पर जिला गरबा मंडल के सदस्यों और प्रमुख गरबा मंडल के आयोजकों की एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। जिसमें निर्णय लिया गया कि इस बार भी नगर में व्यवसायिक गरबें नहीं होगे।

बैठक सीएसपी नरेन्द्र सोलंकी, तहसीलदार नारायण नांदेड़ा और शहर कोतवाली टीआई एस के यादव की उपस्थिति में हुई। बैठक में सभी ने व्यवसायिक गरबों को लेकर पूर्णत: विरोध किया। जिसके बाद सीएसपी श्री सोलंकी और तहसीलदार श्री नांदेड़ा ने घोषणा कि की इस वर्ष भी किसी भी व्यवसायिक गरबों की अनुमति प्रदान नहीं कि जाएगी चाहे एक दिन हो या दो या चार दिन। किसी भी प्रकार से व्यवसायिक डांडिया को अनुमति प्रदान नहीं कि जायेगी।

बैठक में जिला गरबा मंडल के अध्यक्ष हिम्मत डांगी, शहर कांग्रेस महामंत्री कमलेश जैन, वरिष्ठ पत्रकार नरेन्द्र धनोतिया व अन्य गरबा आयोजकों ने अपनी बात रखते हुए व्यवसायिक गरबा को अनुमति नहीं देने की बात कही थी। जिस पर अधिकारी मान गए। बैठक में सार्वजनिक रूप से होने वाले गरबा पांडालों को लेकर भी चर्चा की गई। सीएसपी श्री सोलंकी ने सभी गरबा पाण्डालों को संतुष्ट करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा किसी भी गरबा आयोजकों को कोई परेशानी नहीं आने दि जाएगी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts