Breaking News

शहर में बाइक सवार बदमाश ने चैन स्नैचिंग की वारदात को अनजाम दिया

मंदसौर। शहर के नाकोड़ा नगर स्थित जैन मंदिर के पास मंगलवार सुबह करीब दस बजे एक महिला पैदल घर जा रही थी तभी एक अज्ञात बदमाश बाइक से आया और महिला के गले से चैन खींच कर फरार हो गया। महिला ने कुछ देर तक पीछा भी किया और जोर-जोर से चिल्लाई। इसके बाद कुछ लोग आए और महिला से घटना की जानकारी लेकर आसपास देखा लेकिन अज्ञात बाइक सवार बदमाश नजर नहीं आया। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। यहां पर पुलिस अधिकारियों ने कुछ लोगों से बात की। इसके बाद महिला थाने पहुंची और घटना की शिकायत दर्ज करवाई।

सुधा जैन निवासी जमीदार कॉलोनी ने बताया कि वह रोजाना की तरह सुबह मंदिर दर्शन करने के लिए गई थी। मंदिर से दर्शन कर घर वापस लौट रही थी कि अचानक एक बाइक सवार बदमाश आया और उसने मेरे गले से चैन खींच ली। उसके बाद उसका पीछा भी किया लेकिन वह फरार हो गया। सुधा जैन ने बताया कि उनकी चैन 14 ग्राम की थी। कोतवाली थाना प्र्रभारी विनोद सिंह कुशवाह ने बताया कि लोगों से पूछताछ की है जिसमें सामने आया कि अज्ञात बदमाश की उम्र करीब 35 से 40 साल के बीच है। सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे है।

नहीं थम रही चोरियां
शहर थाना क्षेत्र में विगत दिनों में बाइक और सूने घरों में चोरी के कई मामले सामने आए है। वे अभी सुलझे भी नहीं की चैन स्नैचिंग की और वारदात घटना घटित हो चुकी है।इन घटनाओं से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पुलिस का डर अपराधियों के मन से खत्म हो रहा है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts