Breaking News

शहीद हेमू कालानी की प्रतिमा स्थल बगीचंे को यथावत रखा जाये – राजेन्द्र शर्मा

आज सोमवार को 11 बजे कलेक्टर को देंगे ज्ञापन ,नगरीय प्रशासन मंत्री के नाम

मंदसौर निप्र। नगर के ह्रदय स्थल युवाओ के प्रेरणा स्त्रोत युवा जिन्होंने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर करने वाले शहीद हेमू कालानी के नाम से चर्चित चौराहा हरयाली से परिपूर्ण नगर का एक मात्र बगीचे को उजाड़ने का षड्यंत्र चल रहा है इसे नाकाम करने के लिए राज्य शासन ,प्रशासन नाकाम करे इसी बात के विरोध में सकल सिन्धी समाज व भारतीय सिन्धु सभा के सयुक्त तत्वावधान में आज सोमवार को सुबह 11 बजे ज्ञापन देगा ।

यह बात भारतीय सिंधु सभा के जिला अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ने प्रेस विज्ञति के माध्यम से जिमेदारो का ध्यान आकर्षण कराते हुवा कहा कि बरसो की मेहनत के बाद नगर के बीचों बीच हरियाली से भरपूर बगीचा स्थापित हुवा जिसके चारों ओर हरियाली छाईं हुई है उसे नष्ट कर छोटा आकार करने की तयारी करली गई है इस स्थान से पूरे जिले के युवाओं को इस शहीद स्तम्ब से प्ररेणा मिल रही है साथ ही हरयाली से भरपूर इस उद्यान को छोटा किया गया तो इस प्रतिमा के आसपास हरियाली खत्म हो जायेगी और अतिक्रमण भी होगा…….? अभी भी आसपास अतिक्रमण हो रहा है……?

शर्मा ने जिमेदारो ओर आमजन से आव्हान किया है कि एक पौधा लगा कर बड़ा करने में बरसों लग जाते है लेकिन उसे उजाड़ने में चंद मिनट लगते है इसे यथावत ही रखा जाने की मांग हेतु सकल सिंधी समाज एवं पर्यावरण प्रेमी आज सोमवार सुबह 11 बजे फोन्स फॉर यू डी के वाय के सामने एकत्र होकर नगरीय प्रशासन के नाम एक ज्ञापन कलेक्टर को दिया जायेगा जिसमे यह मांग की जायेगी की इस शहीद स्थल को पेड़ पौधों सहित सुरक्षित स्वरक्षित रखना ही शहीद हमू कालानी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts