Breaking News

शिवना नदी में दो दोस्तों के शव मिले, हत्या की आशंका

मंदसौर. वायडीनगर थानाक्षेत्र के ग्राम माल्याखेड़ी-बोरखेड़ी में शिवना नदी में दो दोस्तों के शव सोमवार को मिले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और देानों शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने दोनों शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे। पुलिस को प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है।
सीएसपी नरेंद्र सौलंकी ने बताया कि दोनोंं निवासी कचनारा थाना हतुनिया जिला प्रतापगढ़ आसिफ पिता अजीज अजमेरी उम्र 26 और अनिल पिता पूनम चंद धानका उम्र 20 साल के शव शिवना नदी से मिले। आसिफ का शव माल्याखेड़ी में शिवना नदी में मिला तो वहीं कुछ दूरी पर बोरखेड़ी गांव में अनिल का शव भी शिवना नदी से मिला। उन्होंने बताया कि दोनों मृतकों की गुमशुदगी 22 मार्च को हतुनिया थाने में परिजनों ने दर्ज करवाई थी। हतुनिया पुलिस गत दिवस माल्याखेड़ी से युवकों की बाइक भी बरामद कर ले गई थी। लेकिन युवक नहीं मिले थे।

आसिफ की बुआ रहती है माल्याखेड़ी
उन्होंने बताया कि आसिफ की बुआ माल्याखेड़ी में रहती है। वह यहां पर आता रहता था। आसिफ अपने दोस्त अनिल के साथ माल्याखेड़ी आया था। अभी जांच में सामने आया है कि आसिफ के प्रेम संबंध माल्याखेड़ी में थे। इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएगा कि मौत कैसे हुई थी। अभी प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है।

Hello MDS Android App

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts