Breaking News

श्रीराम युवा सेना के तीखे विरोध के बावजूद भी : नगर में नहीं हो पाई मांस की दुकाने बंद 

मन्दसौर। श्रीराम युवा सेना के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल श्रीवास्तव ने कहा कि हमारे द्वारा लगभग सात-आठ माह से मंदसौर मंे मांस व चिकन की अवैध दुकाने हटाने के लिये ज्ञापन दिये व प्रदर्शन किये। लेकिन नगरपालिका द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की। इससे लगता है कि इन दुकानदारों द्वारा नपा अधिकारियों की स्वार्थ पूर्ति कर दी गई है जिसके कारण वे उन पर कार्यवाही नहीं कर रहे है।

श्रीवास्तव ने कहा कि श्रीराम युवा सेना ने मंदसौर सीएमओ सविता प्रधान को कई बार ज्ञापन दिया। नपा के बाहर प्रदर्शन भी किया। लेकिन नपा द्वारा मात्र एक समिति बनाकर इसकी इतिश्री कर ली। नपा स्वास्थ्य अधिकारी के.जी. उपाध्याय की मिली भगत से ये दुकानदार बैखोफ नगर के बीच मांस व चिकन का व्यापार कर रहे है।

श्रीवास्तव ने कहा कि नगरपालिका परिषद् द्वारा अवैध मांस दुकानदारों को दिये गये सूचना पत्र पर तुरंत व कठोर कार्यवाही की जाना चाहिए थी क्योकि यह अवैध दुकानें वर्षों से संचालित हो रही है उसके बावजूद उनके द्वारा अभी तक लायसेंस नहीं लिया गया जिससे लगता है कि वे सिर्फ कमाई करते रहे और नियमों को ताक में रखकर अपना व्यवसाय संचालित करते रहे। मन्दसौर नगर भगवान भूतभावन श्री पशुपतिनाथ की नगरी के नाम से ख्याति प्राप्त है। इस नगरी में मांस दुकाने नगर की शोभा खराब करती है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts