Breaking News

श्री बंधवार के हत्या के आरोपी का रिमांड हुआ खत्म, भेजा जेल

मंदसौर। नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी मनीष बैरागी को मंगलवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहां से माननीय न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया। स्मरण रहें कि 17 जनवरी को श्री बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोपी मनीष बैरागी को पुलिस ने तीन बार रिमाण्ड पर लिया था। हालांकि रिमाण्ड के दौरान भी पूछताछ में मनीष बैरागी ने जो कहानी उगली हैं वह किसी के गले नहीं उतर रही है।

हालांकि बैरागी से पुलिस के अधिकारियों ने अलग अलग पूछताछ कर बंधवार की हत्या का वास्तिविक कारण जानने का प्रयास किया। यही नहीं इंदौर की सीआईडी टीम ने भी मनीष से पूछताछ की थी। मनीष ने पूछताछ के दौरान कुछ नया उगला या नहीं ज्ञात नहीं हो सका और उसे मंगलवार को जेल भेज दिया गया। उसके साथ उसको रिवॉल्वर उपलब्ध करवाने वाले अजय जाट को भी न्यायालय ने जेल भेजा है।

ऑपरेशन शिकंजा : पांच साल से फरार दो एवं तीन साल से फरार दो आरोपित गिरफ्तार
एसपी तुषारकांत विद्यार्थी द्वारा गणतंत्र दिवस से प्रारंभ किए गए ऑपरेशन शिकंजा के तहत 24 घंटे में 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा तीन स्थायी वारंटी एवं नौ गिरफ्तार वारंटियों एवं तीन अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार हुए हैं। नारायणगढ़ थाने में मारपीट के प्रकरण में पांच साल से फरार कैलाश पिता रामगोपाल पाटीदार निवासी नाटाराम, को गिरफ्तार किया गया। अफजलपुर थाने में तीन साल से फरार मारपीट के आरोपित रतनलाल पिता गौतम (30) को डिगांव चौपाटी से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार है। भानपुरा थाने में दो वर्ष से फरार आरोपित धनराज उर्फ धन्नाा पिता गिरधारीलाल मेघवाल निवासी भानपुरा, शंभूसिंह उर्फ श्यामसिंह निवासी रातागुराड़िया को अवैध हथियार के किया गिरफ्तार।

ऑपरेशन शक्ति जारी
एमआईटी कालेज चौराहे पर झुंड लगाकर खड़े मनचले युवकों द्वारा लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की सूचना पर शक्ति टीम ने मनचलों पर कार्रवाई की। शक्ति टीम द्वारा तेलिया तालाब क्षेत्र में भ्रमण करते बिना नंबर प्लेट की मोटर साइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों को पकड़कर चालानी कार्यवाही हेतु थाना यातायात के सुपुर्द किया। लेयर-3 कोचिंग क्लासेज के बाहर कुछ शरारती तत्वों को पकड़कर समझाइश दी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts