Breaking News

श्री शर्मा आल मिडिया काउंसिल मुम्बई द्वारा सम्मानित

मन्दसौर- आल मिडिया काउंसिल मुम्बई द्वारा ब्रॉड कास्टिंग मीडिया में विषेश योगदान के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन मुम्बई में किया गया । आल मिडिया काउंसिल द्वारा 2018 के इस पुरूस्कार समारोह मे श्री प्रदीप शर्मा { पूर्व ए.ई. दूरदर्शन} को अवार्ड 2018 जर्नलिज्म मे विषेश योगदान लिए पुरूस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का आरम्भ अतिथियो ने माँ सरस्वती देवी की पूजा अर्चना व दीप प्रज्जवलित कर किया । इस अवसर पर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष श्री मनोहर जोशी ने कहा की पत्रकार समाज का दर्पण होता है जो अपने पत्रकारिता के माध्यम से घटनाओ का वास्तविक चेहरा समाज के सामने लाता है। ऑल मीडिया काउन्सिल द्वारा आयोजित पत्रकार सम्मान समारोह में श्री जोशी ने कहा कि पत्रकारिता काफी कठिन कार्य है हमे पत्रकारो का सम्मान करना चाहिए। उन्होने आल मीडिया काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री ज्ञानेन्द्र विश्वकर्मा का भी इस सम्मान समारोह के आयोजन के लिए प्रशंसा करी व सम्मान किया ।

सम्मान समारोह की अघ्यक्षता भगवान श्री चैतन्य महाप्रभु बापू जी, उज्जैन ने किया। समारोह मे पूर्व सांसद एवं वर्तमान विधायक श्री हरिभाउ राठोर बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित रहे।

श्री प्रदिप शर्मा की मन्दसौर ही जन्म स्थली है यही उन्होने प्रारम्भिक शिक्षा दिक्षा ग्रहण करी है। श्री प्रदीप शर्मा मन्दसौर जिले के प्रमुख स्वतंत्रता संग्राम सैनानी स्व. श्री शिवशंकर शर्मा -श्रीमति सरस्वती शर्मा के सुपुत्र है।

इस पुरूस्कार से सम्मानित होने पर श्री शर्मा को सभी स्नेहीजनो तथा इष्टमित्रो व परिवार के सदस्यो ने शुभकामनाएं व्यक्त की है व आल मिडिया काउंसिल मुम्बई का आभार प्रकट किया है ।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts