Breaking News

सभा अनुमति का प्रारूप से प्रशासन पर सत्ता का दबाव साबित हुआ- श्री रघुवंशी

कांग्रेस नेता श्री रघुवंशी ने लिखा मध्यप्रदेश शासन के मुख्य सचिव को पत्र

मंदसौर। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रवक्ता राजेश रघुवंशी नें मुख्य सचिव मध्य प्रदेश शासन को पत्र लिख कर कहा है कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी के 6 जून को प्रस्तावित आम सभा के लिए मंदसौर प्रशासन नें जिस तरह की शर्तों के साथ अनुमति दी है, उससे लगता है कि ये अनुमति कलेक्टर कार्यालय से नही वरन भाजपा कार्यालय से जारी की गई है।

कांग्रेस नेता श्री रघुवंशी नें पत्र में कहा कि जिले की प्रभारी मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस नें भाजपा कार्यकर्ताओं से कांग्रेस की रैली को विफल करने के लिए जुट जाने कि जो अपील की थी, लगता है कि उसका सबसे ज्यादा असर मंदसौर प्रशासन पर हुआ है और प्रशासनिक अमले नें भाजपा के कार्यकर्ता की हैसियत से काम करना प्रारंभ कर दिया है.! इसी कड़ी में गांव-गांव में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भ्रमण कर भय का वातावरण पैदा कर रहे हैं और किसान नेताओं के साथ साथ सक्रिय जनाधार वाले कृषकों में दहशत पैदा करने के लिए वाण्ड भरवाऐ जा रहे हैं !

श्री रघुवंशी नें मुख्य सचिव को ये भी लिखा है कि मंदसौर जिले में लोकतंत्र की हत्या कर जनाक्रोश को दबाने का प्रयास हो रहा है, जो कि बेहद शर्मनाक है! किसान परेशान है, उसे उसकी फसल के दाम नही मिल रहे है और भावांतर योजना दलालों की कमाई का साधन बन गई है जिससे किसान हताश हो चुका है। इन परिस्थितियों में वो न्याय के लिए आवाज उठाना चाहता है परन्तु प्रशासन नें तानाशाही पूर्ण रवैया अपना रखा है, जिससे पूरे क्षेत्र में तनाव है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts