Breaking News

समाज शिक्षित बनकर बच्चों को उच्च पदों पर आसीन करे- बालयोगी श्री उमेशनाथजी

Story Highlights

  • वाल्मिकी समाज अब रूढ़ीवादी प्रथा को छोड़ आगे बढ़ रहा है

मन्दसौर निप्र। सकल युवा वाल्मिकी समाज के तत्वावधान में बालयोगी श्री श्री 1008 श्री उमेशनाथ महाराज के मुख्य आतिथ्य में समाज के प्रतिभावान बच्चों का सम्मान समारोह संजय गांधी उद्यान में आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता म.प्र. महापंचायत के प्रदेश अध्यक्ष रोहिता क्षत्रे ने की। मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश संयोजक रामसेवक कटारे, विशेष अतिथि आरएसएस के रवि बुंदेला, म.प्र. वाल्मिकी महापंचायत महिला प्रदेश अध्यक्ष सुरेखा तंवर, नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार, समरसता मंच के विनोद मेहता उपस्थित थे।
बालयोगी श्री श्री 1008 श्री उमेशनाथ महाराज ने इस अवसर पर कहा कि समाज की प्रतिभाओं का सम्मान कर उन्हें आगे बढ़ाने की प्रेरणा व प्रोत्साहन देना अनुकरणीय कार्य है। समाज अब रूढ़ीवादी प्रथा को छोड़ आगे बढ़ रहा है। समाज शिक्षित बने और बच्चों को उच्च पदों पर आसीन हो इसके लिये सभी प्रयासरत रहे।
प्रदेश अध्यक्ष श्री क्षत्रे ने कहा कि वाल्मिकी समाज पुरूषार्थी एवं मेहनतकश समाज है। लेकिन राजनैतिक स्तर पर पिछड़ा हुआ है जिससे समाज के जरूरतमंदों की योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाता। युवा वर्ग आगे आये और समाज के लोगों की मदद करे। कार्यक्रम का शुभारंभ ऋषि वाल्मिकी के चित्र पर अतिथियों द्वारा दीप प्रज्जवलित व माल्यार्पण कर किया। कार्यक्रम का संचालन पटेल मुकेश चनाल ने किया। आभार अध्यक्ष रवि डागर ने माना।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts