Breaking News

सरकार बदलते ही जॉचकर्ता अधिकारियों को अनियमितताओं की जानकारी हो गई

भ्रष्टाचार के सभी प्रकरण की जॉच करे जिला प्रशासन – नाहटा

मंदसौर। पूर्व मंत्री नरेन्द्र नाहटा ने मध्यान्ह भोजन वितरण में अनियमित कार्य करने वाले समूह के खिलाफ जिला कलेक्टर द्वारा की गई कार्यवाही का स्वागत किया है। श्री नाहटा ने कहा कि यह तथ्य सारा क्षेत्र जानता है कि समूहों के आवरण में मध्यान्ह भोजन वितरण में किन प्रभावषाली व्यक्तियों का हाथ है।

श्री नाहटा ने कहा सरकार एवं जिला प्रषासन बदलते ही जॉचकर्ता अधिकारियों को अनियमितताओं की जानकारी हो गई । इतने वर्षों तक यह यदि नहीं हो सका तो उननें अपने कर्त्तव्य निर्वहन में गंभीर चूक की है। उनके सहयोग के बिना ऐसी कार्यवाही संभव नहीं थी। श्री नाहटा ने जिला प्रषासन से मांग की है कि शीघ्र अन्य समूहों की जॉच करें, दोषी समूह एवं अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही करें।

श्री नाहटा ने कहा है कि भ्रष्टाचार के विरूद्ध कार्यवाही ही वर्तमान सरकार को मिले जनादेष का प्रमुख अंग है। तेलिया टैंक, नाला अतिक्रमण, खनिज विभाग में बडे पैमाने पर राजस्व की चोरी, पशुपतिनाथ मंदिर के निर्माण में हुई जैसी अनेक गतिविधियों प्रमुख हुई है। जिन पर शीघ्र कार्यवाही की अपेक्षा स्थानीय जनता करती है। यह आवष्यक है कि जिला कलेक्टर समयबद्ध कार्यक्रम के तहत इनकी जॉच करवाये। श्री नाहटा ने जिला कलेक्टर से अपेक्षा की है कि शीघ्र जॉच कर दोषी व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही करे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts