Breaking News

सराफा व्यापारी अनिल सोनी हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार

मंदसौर। पुलिस ने सराफा व्यापारी अनिल सोनी हत्याकांड के मामले में मास्टर माइंड चुन्नू लाला के भाई बबलू लाला को गिरफ्तार कर लिया है। उसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायाधीश ने एक अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर सौंपा है। पुलिस ने इस मामले में चून्नू व बबलू के ससुर कय्यूम लाला को हत्या का षड़यंत्र रचने का आरोपित बनाया है। अभी इस मामल में मास्टर माइंड चुन्नू लाला व हनीफ फरार है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने डायमंड ज्वेलर्स संचालक अनिल सोनी की हत्या के मामले में मास्टर माइंड चुन्नू लाला के सगे भाई बबलू उर्फ शराफतउल्ला पिता डेरान लाला (45) निवासी नोगांवा थाना अरनोद जिला प्रतापगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित बबलू लाला के पास से एक 32 बोर की पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है। शुक्रवार शाम को पुलिस ने आरोपित बबलू लाला को न्यायालय में पेश किया। वहां से पूछताछ के लिए रिमांड भी मांगी। इसके बाद बबलू लाला को एक अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। बबलू की गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड में उसके ससूर कय्यूम लाला की भूमिका भी सामने आई है। पुलिस ने कय्यूम लाला के खिलाफ भी भादंस की धारा 120 बी के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

अभी तक यह आरोपित हुए गिरफ्तार

हत्या के मामले में अशरफ पिता सिद्दीक खां पठान निवासी ग्राम बुलगड़ी, सद्दाम पिता शेहजाद शाह निवासी लेबर कॉलोनी, सुनील पिता मोहनलाल मालवीय निवासी प्रतापगढ़, पुलकित पिता विशेष शर्मा निवासी लालघाटी और प्रतापगढ़ निवासी रजनीश पिता कैलाशचंद्र माहेश्वरी की गिरफ्तारी हो चुकी है। फरार मास्टर माइंड चुन्नू लाला की गिरफ्तारी पर 30 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया गया है।

कय्यूम लाल भी साजिश में शामिल

अनिल सोनी हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित बबलू लाला ने हत्याकांड में कय्यूम लाला का नाम भी उगला है। पुलिस ने मामले में कय्यूम लाला के खिलाफ भी पड़यंत्र रचने के आरोप में प्रकरण दर्ज किया है। बबलू के कब्जे से एक पिस्टल, दो कारतूस और हत्या में उपयोग की गई कार का रजिस्ट्रेशन भी जब्त किया है। -नरेंद्र सोलंकी, सीएसपी

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts