Breaking News

सराफा व्यापारी से मांगी फिरौती, बदमाश ने मैसेज में कहा जिंदा रहोगे तो कमा लोगे

मंदसौर. प्लायवुड व्यापारी से फिरौती मांगने वाला अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया कि अब सराफा व्यापारी हेमंत मेहता से अज्ञात बदमाश ने फिरौती मांगी है। यह फिरौती आरोपी ने मोबाइल पर फोन कर नहीं बल्कि मैसेज कर मांगी है। इसके बाद घबराया व्यापारी हेमंत मेहता कोतवाली थाने पहुंचा। और पुलिस को शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
थानाप्रभारी शिवकुमार यादव ने बताया कि सराफा व्यापारी हेमंत मेहता उम्र 46 साल ने शिकायत की कि 19 दिसंबर को रात 9.34 बजे मोबाइल नंबर 8529149053 से टेक्स मैसेज आया कि तुमने दुकान भी खोल ली और जमीन भी खरीद ली तो थोड़े रूपए शांति से हमें भी दे दो या फिर कुछ बवाल करें। तुम्हारे दो लड़के भी है। जिंदा रहोगे तो और भी कमा लोगे। इसी में फायदा है। पुलिस तक तो जाना भी मत वरना अच्छा नहीं होगा। इसके बाद दिनांक 20 दिसंबर को रात को फिर 9.03 बजे उसी नंबर से मैसेज आया कि कुछ समझ में आया या नहीं, दो दिन बाद कॉल करुंगा। इस प्रकार दो बार डरा धमका कर मैसेज करके रूपयों की मांग की जा रही है। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। उन्होंने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

प्लायवुड व्यापारी से फिरौती मांगने वाला अब तक नहीं पकड़ाया

दिसंबर माह में शुरुआत में ही प्लायवुड व्यापारी सुरेश बसवा से एक अज्ञात बदमाश ने मोबाइल पर फोन कर 48 घंटे में 30 लाख रूपए की फिरौती मांगी थी। पुलिस ने इस के बाद प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की। पुलिस की जांच में जिन नंबरों से फोन आए थे। उनसे तो पूछताछ कर ली। लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग बदमाश का नहीं लगा। अभी तक प्लायवुड व्यापारी से फिरौती मांगने वाला बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts