Breaking News

सागू, सपना व निर्मला का राष्ट्रीय हॉकी प्रतियोगिता के लिए चयन

मन्दसौर। नवी जूनियर महिला राष्ट्रीय हॉकी प्रतियोगिता जो कि 23 जनवरी से 1 फरवरी तक केरल के कॉलम में आयोजित होने वाली है इस प्रतियोगिता में शिरकत करने वाली मध्य भारत की टीम में मंदसौर की तीन हॉकी खिलाड़ी सागू डावर, सपना निर्गुुुणे, निर्मला वास्कलका चयन किया गया।

इन तीनों खिलाडि़यों का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर किया गया ज्ञात रहे राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में मंदसौर जिला विजेता रहा था यह जानकारी हॉकी मंदसौर के अध्यक्ष कुलदीप सिंह सिसोदिया व कोच अविनाश उपाध्याय ने दी।

सागू जहां नूतन विद्यालय की कक्षा दसवीं की छात्रा है निर्मला उत्कृष्ट विद्यालय की कक्षा 11वीं की छात्रा है और यहां बताना जरूरी है कि सपना दलोदा के डीपीएस विद्यालय की छात्रा है वह प्रतिदिन दलोदा से पिछले 3 साल से हॉकी खेलने मंदसौर आती है वह उत्कृष्ट विद्यालय में चल रहे हॉकी फीडर सेंटर की नियमित छात्रा है यह उसकी दूसरी राष्ट्रीय प्रतियोगिता है इससे पहले भी सपना व निर्मला राष्ट्रीय प्रतियोगिता में शिरकत कर चुकी है जबकि सागू 5 बार राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं मैं भाग ले चुकी है ये खिलाड़ी पर रोज लगभग 4 घंटे उत्कृष्ट ग्राउंड पर हॉकी का अभ्यास करते हैं।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts