Breaking News

सार्वजनिक कुईयों को बंद करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही को लेकर नपाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

असामाजिक तत्वों को पार्षद गढवाल की मौन स्वीकृति भी
मंदसौर निप्र। नगर के बालागंज क्षेत्र में धनगर मोहल्ले के वार्ड कं 16 के रहवासियों ने विगत् दिनों को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा क्षेत्र की सार्वजनिक कुईयॉ को बंद करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही को लेकर ज्ञापन सौंपा।
रहवासियों ने ज्ञापन में बताया कि 25 वर्ष पूर्व क्षेत्र के रहवासियों ने पानी की सुविधा के लिये कुईयॉ का निर्माण करवाया था इस कुईयॉ से क्षेत्र के लोग अपने पानी की आपूर्ति करते थे। लेकिन विगत् दिनों क्षेत्र के ही कुछ असामाजिक तत्वों ने कुईयॉ पर अतिक्रमण करने के उद्देश्य से कुईयॉ को बंद कर उस में भराव कर दिया। क्षेत्रवासियों ने बताया कि यह पूरा मामला क्षेत्र के पार्षद गुड्डू गढवाल के संज्ञान में भी है लेकिन उनके द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई और उल्टा असामाजिक तत्वों को मौन स्वीकृति दे रखी है।
क्षेत्र के वासियों ने नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार से कुईयॉ को वापस प्रारंभ करने और ऐसे असामाजिक तत्वों के विरूद्ध कार्यवाही करने आग्रह किया है। इस अवसर पर क्षेत्र के रिषी देवड़ा, परमानंद देवडा, भरत हाडा, अजय रैकवार, पंकज रैकवार, सुरेन्द्र चौहान, गिरीश पंवार, तुलसीराम ग्वाला, अर्जुन ग्वाला, शांतिलाल  देवडा, बैनी माधव रैकवार, कृष्णा सरतालिया, शांतिबाई देवडा, लीलाबाई रैकवार, दुर्गाबाई ग्वाला आदि रहवासी उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts