Breaking News

सिक्स सेंस एक्टिवेशन के लिए प्रज्ञायोग का आयोजन 2 और 3 सितंबर को मन्दसौर में

मन्दसौर :- बच्चों में कोई भी चीज सीखने की क्षमता वयस्क व्यक्ति के मुकाबले में ज्यादा होती है, इसी को ध्यान में रखते हुए आर्ट ऑफ  लिविंग के प्रणेता और आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने 5 से 18 वर्ष की आयु वर्ग के बच्चों के लिए प्रज्ञा योग का उपहार दिया है। इस कोर्स में बहुत ही सहजता से  बच्चो के 6th सेंस का विकास किया जाता है। बच्चे भविष्य के बारे में जान पा रहे हैं, आँखे बंद करके पढ पा रहे हैं, एग्जाम में  क्या आने वाला है, हमारे लिए क्या फैसला सही होगा, पढाई में आत्मविश्वासी हो रहे है, जीवन में निडर बन रहे है और ऐसे कई फायदे हैं जिससे बच्चो का आत्मिक विकास हो रहा है।

गुरूजी के अनुसार ये कोर्स पढाई के क्षेत्र में क्रांति लाने वाला है और हम बच्चो के अनुभव से महसूस भी कर रहे हैं।

यह कोर्स केवल दो दिन और 5 घंटे का है, जिसे सिखाने आर्ट ऑफ लिविंग के अंतरराष्ट्रीय शिक्षक अमर देसाई सूरत से आ रहे है !

इस जन्माष्टमी 3 सितंबर पर इंट्यूशन कोर्स से अच्छा गिफ्ट आप अपने बच्चो को नहीं दे सकते हैं, क्योंकि आजकल पढ़ाई, माता पिता की उम्मीद, कॉम्पिटिशन इत्यादि उनके लिए सबसे बड़े स्ट्रेस का कारण है।

आर्ट ऑफ लिविंग का प्रज्ञा योग (इंट्यूशन प्रोसेस) शिविर का आयोजन 2 और 3 सितंबर को श्री श्री मैडिटेशन हॉल अभिनंदन नगर में किया गया है| प्रज्ञा योग का समय 2 सितंबर- शाम 6 से 8:30 बजे तक 3 सितंबर- सुबह 10 से 1 बजे तक रहेगा। प्रज्ञा योग में शामिल होने के लिए पूर्व पंजीयन आवश्यक है, जिसके लिये मोबाइल नंबर 9714591305 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts