Breaking News

सुसाइड नोट अपलोड कर डॉक्टर ने लगायी फांसी!

इस संबंध में सीतामऊ पुलिस के मुताबिक रात करीब 12 बजे जिले के सीतामऊ शासकीय अस्पताल में पदस्थ चिकित्सक डॉ किशोर पिता श्रीराम पाटीदार ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। डॉ पाटीदार मूलतः नाहरगढ़ क्षेत्र के कोटड़ा बहादुर के रहने वाले थे और वे सीतामऊ में अकेले ही रहते थे। उनकी शादी 2012 में मोनिका से हुई थी। पत्नी मोनिका राजस्थान के झालावाड़ में मेडिकल कॉलेज में एल डी टी के पद पर पदस्थ होकर वहाँ अपने 3 वर्षीय बेटे नयन के साथ रह रही थी। पुलिस ने देर रात दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। पोस्ट मार्टम कर पुलिस ने फिलहाल मर्ग का मामला दर्ज कर लिया हैं।

सोशल मीडिया पर डाला सुसाइड नोट:- डॉ पाटीदार ने आत्महत्या के पूर्व रात 11:35 बजे एक सादे कागज पर मृत्यु पूर्व बयान भी लिखा। बताया जाता है कि उन्होंने घटना के तुरंत पहले यह सुसाइड नोट कुछ व्हाट्सएप ग्रुप और मित्रो को भी भेजा और फांसी लगा ली। रात को किसी की खबर पर डॉ वी के सूरा ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस आदि ने वहाँ पहुंचकर दरवाजा तोडा और उन्हें फंदे से उतारा लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी।

किसी को न करे परेशान:- डॉ पाटीदार के पास से जो सुसाइड नोट बरामद हुआ उसमे उन्होंने पत्नी मोनिका से कहा कि वह अच्छे से बेटे नयन के साथ रहे और खूब रूपये जमा करे। साथ ही अकेलेपन से परेशान होकर पूरे होशो हवास में यह कदम उठाने और किसी को परेशान नहीं करने की बात भी पुलिस के लिए लिखी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts