Breaking News

सोमवार को भी नहीं आई कांग्रेस की सूची : भाजपा के दो बड़े नेता कांग्रेस के संपर्क में सूची में देरी कारण भाजपा नेताओं से संपर्क भी

मंदसौर। एक ओर जहां क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशियों ने अपना जनसम्पर्क प्रारंभ कर नाम निर्देशन पत्र भी भरना प्रारंभ कर दिया है। वहीं दूसरी और सोमवार 5 नवम्बर तक भी कांग्रेस के प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं हो पाई। विश्वसनीय सूत्रों द्वारा बताया जाता है कि भाजपा के दो बड़े नाम कांग्रेस के सम्पर्क में है और कांग्रेस उनको मनाने के जतन में लगी है। संभवतः यदि भाजपा के नेता कांग्रेस के सम्पर्क में है तो वे अवश्य ही विधानसभा टिकट की मांग करेगे इसलिए भी कांग्रेस की सूचि में देरी हो रही है। कारण जो भी रह रहे हो कांग्रेस चुनाव प्रचार प्रसार में पिछड़ती जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कमलनाथ और सिंधिया तो अपने टिकट फायनल कर चुके है। लेकिन पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन मंदसौर या मल्हारगढ़ सीट के लिए अड़ी हुई है वह अपने चहेतो को फिर से टिकट दिलाना चाहती है। इसलिए भी टिकट फायनल नहीं हो पा रहे हैं।

पिछड़ गया ब्रम्हानंद का नाम
विगत् दो दिनों से मंदसौर विधानसभा सीट के लिए तेजी से चला नाम बम्हानंद पाटीदार का था जो अब पिछडता हुआ नजर आ रहा है विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार कांग्रेस क्षेत्र में एक पाटीदार को टिकट देना चाहती है ऐेसे में अब नया नाम जावद विधानसभा से सत्यनारायण पाटीदार का आ रहा है। खैर जब तक घोषणा नहीं हो जाती कयासों के बाजार गर्म ही रहेगे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts