Breaking News

स्थिति भयानक है, जनता संकट में है, हम चुप नहीं बैठ सकते – पूर्व मुख्यमंत्री चौहान

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह मंदसौर जिले में अतिवर्षा हुई नुकसानी का जायजा लेने एवं बाढ़ पीडि़तों से मिलने मंदसौर आये है। उन्होंने मल्हारगढ़ विधानसभा के धुँधडका, अफजलपुर, डिगांव एवं पल्यामारू में बाढ़ पीडि़तों से मिले और कहा कि हमारा धर्म और कर्तव्य हमें पुकार रहा है कि हम जनता की सेवा के लिए जो बेहतर कर सकें वह करने का प्रयास करें ।

यहां यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हम लोग यहां विरोध के लिए नहीं बल्कि सहयोग के लिए आए हैं। हमारी पहली प्राथमिकता है कि पानी में घिरे जो लोग हैं गांव हैं उनको राहत मिल सके । रेस्क्यू ऑपरेशन के साथ तत्काल राहत बहुत जरूरी है। हम सभी के मन में एक ही भाव है कि इस समय आरोप-प्रत्यारोप नहीं प्रशासन को फुल सपोर्ट फुल को ऑपरेट करना है, ताकि इस समय हम जनता को इस संकट से निकाल सकें । क्यों हुआ क्या हुआ कैसे हुआ इसकी राजनीति हम बाद में कर लेंगे । पहली प्राथमिकता जिन लोगों का सब कुछ बह गया उनकी मदद करना है ।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और प्रशासन को भी अपील करना चाहता हूं शिवराज जहां जाता है वहां आप लोग विरोध करना शुरू कर देते हैं यह वक्त गाली देने का नहीं बल्कि एक साथ मिलकर बाढ़ पीडि़तों की सहायता करने का है, उनका सहयोग करें उनकी मदद करे । ये राजनीतिक लड़ाई हम बाद में लड़ लेंगे ।

प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन 17 सितंबर को है भारतीय जनता पार्टी पूरे देश सेवा सप्ताह मना रही है हम सभी यहां मंदसौर में नीमच में बाढ़ पीडि़तों की सेवा में खुद को झोंकेंगे । मेरा मुख्यमंत्री और कांग्रेस के लोगो यह अपील है कि यह समय मैं और तू करने का नहीं है, आइए हम साथ मिलकर के अपने लोगों की सेवा में जुटे। इस दौरान सांसद सुधीर गुप्ता, प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर, विधायक जगदीश देवड़ा,यशपालसिंह सिसोदिया, जिला अध्यक्ष राजेन्द्र सुराणा, मदनलाल राठौर, शांतिलाल मालवीय साथ थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts