Breaking News

हत्या : ये मेरी बहु नहीं है उसको तो मैंने खेत में गाड़ रखा है

मंदसौर । गरोठ पुलिस रेलवे स्टेशन क्षेत्र में हुई युवती की हत्या को लेकर अन्य थानाक्षेत्रों में गुमशुदगी दर्जकी जांच कर रही है। इस मामले में नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के गोपालपुरा निवासी जगदीश बंजारा से गरोठ पुलिस सोमवार को पूछताछ कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने पूछताछ में उस युवती का हुलिया भी हरलाल को बताया। पुलिस अधिकारियों ने जगदीश को कहा कि तुम्हारा डीएनए टेस्ट होगा। इसके बाद जगदीश ने जो बात कहीं उसे सुन पुलिस अधिकारी दंग रह गए। जगदीश ने थानाप्रभारी एनएस ठाकुर को कहा कि मैंने मेरी बहू को खेत पर गाड़ रखा है, यह युवती मेरी बहू नहीं है। इसके बाद गरोठ पुलिस ने नारायणगढ़ पुलिस से संपर्क किया। नारायणगढ़ पुलिस गोपालपुरा में जगदीश के खेत पर पहुंची और खुदाई की तो वहां से उसका शव मिला। पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

नारायणगढ़ थानाप्रभारी सुंदरलाल बौरासी ने बताया कि गोपालपुरा निवासी जगदीश पिता हरलाल बंजारा उम्र 50 साल ने 26 जून को थाने में रिपोर्ट दर्जकरवाई थी कि 25 जून को उसकी बहू राजूड़ी बाई उम्र 22 साल बिना बताए कही चली गईहै। उन्होंने बताया कि उसी समय गरोठ क्षेत्र में एक युवती की हत्या कर उसे जला दिया गया था। उसकी शिनाख्त के लिए गरोठ पुलिस ने थाने में दर्ज गुमशुदगी के प्रकरण की जांच की और जगदीश को गरोठ थाने बुलाया। गरोठ थानाप्रभारी नरेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि जगदीश से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि यह उसकी बहू नहीं है उसने उसकी बहू की दरातें व सिर पर लठ्ह मारकर हत्या कर दी है और उसको शव खेत पर गाड़ रखा है। थानाप्रभारी ठाकुर ने बताया कि जगदीश ने पूछताछ में बताया कि बहू का व्यवहार अच्छा नहीं था, इसलिए उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि जगदीश से पूछताछ में सामने आया कि मृतका ने भानपुरा में दहेज प्रताडऩा का मामला भी दर्जकरवाया था। जिसका समझौता मई माह में हुआ था और मृतका जून माह में ही पीहर कातरा से ससुराल गोपालपुरा गई थी।

सुबह होगा पोस्टमार्टम

नारायणगढ़ थानाप्रभारी बौरासी ने बताया कि सोमवार रात को खेत से शव को बाहर निकाला है। शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को किया जाएगा। उसकी शिनाख्त के लिए उसके माता-पिता को बुलवाया गया है। जगदीश का बेटा सेना में है और वह अभी पंजाब में पदस्थ है। उन्होंने बताया कि डीएनए टेस्ट की बात होने की बात पर जगदीश ने बहू की हत्या करने की बात कहीं है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts