Breaking News

100 प्रतिशत एफडीआई के विरोध में युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री का पुतला फूंका पुलिस व कार्यकर्ताओं में हुई झूमाझटकी

मंदसौर निप्र। नगर के गांधी चौराहे पर कांग्रेस के चल रहें अनिश्चितकालीन धरने पर गुरूवार को युवा कांग्रेस ने एफडीआई के विरोध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंका। इस दौरान पुतले को लेकर प्रशासन व कार्यकर्ताओं के बीच झूमाझटकी भी हुई।

गुरूवार 11 फरवरी को कांग्रेस के मार्गदर्शन में युवा कांग्रेस लोकसभा अध्यक्ष सोमिल नाहटा ने नेतृत्व में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का पुतला फूंका। एक पुतले को फुंकने के बाद लगभग 15 मिनिट के बाद युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का दूसरा पुतला भी फूंका।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष सोमिल नाहटा ने बताया कि कांग्रेस की सरकार के समय 49 प्रतिशत एफडीआई का भाजपा ने खूब विरोध किया था और इसे देश के जहर तक बताया था। नाहटा ने कहा कि उस समय तक 49 प्रतिशत एफडीआई जहर था तो अब ऐसा क्या हो गया जो भाजपा के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने 100 प्रतिशत एफडीआई को मंजूरी दे दी औैर इसे देश के लिये लाभकारी बता दिया। पुलिस की वजह से हमारे दो कार्यकर्ताओं के हाथ भी जले है।

इस अवसर पर परशुराम सिसौदया, विनोद शर्मा, किशोर गोयल, तरूण शर्मा, योगेन्द्र गौड़, पंकज जोशी, सुदीप पाटील, तरूण खिंची, विजय गुर्जर, नगेन्द्र सिंह राठौर, सुरेन्द्र कुमावत, नीलम वीरवाल, दअप्रेश भंडारी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts