Breaking News

15 दिन पहले ही हुई थी इसकी सगाई औरअब मालगाड़ी के आगे कूदकर कर ली जीवन लीला समाप्त

आधे घंटे बद रही रेलवे फाटक, वाहन चालक हुए परेशान – बूढ़ा गांव का था युवक, 15 दिन पहले हुई थी सगाई, युवक के जेब से मिले आधार कार्ड के अनुसार शिनाख्त बूढ़ा निवासी नानालाल पिता रुपचंद गायरी (23) के रुप में हुई। बताया गया युवक मिस्त्री का काम करता था। बड़ा भाई विनोद भी यही काम करता है। परिजनों के अनुसार उसका घर पर किसी से कोई विवाद नहीं हुआ। परिजनों ने बताया 15 दिन पहले नानालाल की सगाई पास ही के गांव मुंजाखेड़ी हुई थी। आखिर उसने यह कदम क्यों उठाया पता नहीं चला। पिता नानालाल के अनुसार प्रात: 9 बजे घर से निकला था, कहकर नहीं गया कि कहां जा रहा है, हम सब खेत पर काम के लिए गए थे। शाम को घटना की जानकारी मिली।
आधे घंटे बद रही रेलवे फाटक, वाहन चालक हुए परेशान
घटना के बाद इंजन चालक ने मालगाड़ी रोक दी, मालगाड़ी रनिंग थू्र होने से रेलवे फाटक बंद थी, घटनास्थल पर आधे घंटे मालगाड़ी खड़ी रही, इस दौरान पिपलिया बस स्टेण्ड स्थित रेलवे फाटक बंद रही, वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा, फाटक खुलने के बाद जाम की स्थिति बन गई, काफी देर तक वाहन चालकों को इधर से उधर निकलने में मशक्कत करना पड़ी।
दलोदा स्टेशन के सामने पटरी पर मिला युवक का शव
शनिवार की सुबह दलौदा स्टेशन के सामने पटरी पर एक युवक का शव मिला। जीआरपी पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे सुरेश पिता बद्रीलाल भाट 32 वर्ष चुना भट्टा वार्ड क्रमांक-20 पटरी पार कर रहा था कि अचानक मालगाड़ी की चपेट में आ गया। जिससे उसके सिर पर चोट लगी और उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया की सुरेश आलोट काम के सिलसिले में गया था ओर कल रात को ही वापस आया था मृतक की शिनाख्त उसकी पत्नी माया के द्वारा सुबह आठ बजे की गई। जीआरपी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts