Breaking News

2 किलो अफीम के साथ युवक गिरफ्तार

आरोपित चार दिन की रिमांड पर, मूंदड़ी के अमित से लाया था अफीम

मंदसौर। सुवासरा पुलिस ने सोमवार में मंदसौर रोड स्थित कांटिया फंटे से बाइक सवार युवक को दो कि लो अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार कि या। पूछताछ में आरोपित ने उक्त अफीम मूंदड़ी गांव के अमित नामक युवक से लाना बताया है। वह सुवासरा स्टेशन पर कि सी बाहरी तस्कर को देने जा रहा था। अब पुलिस को अमित की तलाश है।

सुवासरा टीआई जितेंध यादव ने बताया कि सोमवार रात नौ बजे पुुलिस टीम ने कांटिया फंटे पर दबीश दी। इस दौरान मंदसौर की तरफ से आ रही बिना नंबर की बाइक पर सवार युवक को शंका के आधार पर रोका। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक थैली में रखे टिफिन में दो कि लो अवैध अफीम जब्त की गई। पूछताछ में युवक ने अपना नाम अंकि त पिता फू लचंद सैनी 23 निवासी ग्राम खात्याखेड़ी बताया। पुलिस ने बाइक व अफीम जब्त कर आरोपित अंकि त को गिरफ्तार कि या। एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

पुलिस को अमित नागदा की तलाश

मामले में गिरफ्तार आरोपित अंकि त को सुवासरा पुुलिस ने मंगलवार को मंदसौर कोर्ट में पेश कि या है, जहां से उसे चार दिन की पुुलिस रिमांड पर सौंपा है। पूछताछ में आरोपित अंकि त ने उक्त अफीम मूंदड़ी गांव के अमित नागदा से लाना बताया है। पुुलिस अब अमित की तलाश कर रही है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts