Breaking News

BJP विधायक नीलम मिश्रा ने विधानसभा में कहा, मेरे पति का कराया जा सकता है एनकाउंटर, फिर बैठ गईं धरने पर

Hello MDS Android App

भोपाल.रीवा के सेमरिया से भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने विधानसभा में अपनी ही पार्टी के नेताओं को कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने सदन में कहा कि मेरे पति अभय मिश्रा का एनकाउंटर कराया जा सकता है। उन्हें पुलिस लगातार प्रताड़ित कर रही है। हमारे घर पर हर रोज पुलिस भेजी जा रही है।

– विधायक नीलम मिश्रा ने सदन में खड़े होकर बीजेपी से इस्तीफा देने की भी धमकी दे डाली। इसके बाद आसंदी के सामने धरने पर बैठ गईं, उनके समर्थन में कांग्रेस की महिला विधायक भी धरने पर बैठ गईं। इसके चलते विधानसभा की कार्रवाई 10 मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी।

मुझे बोलने दीजिए, आगे नहीं बोलूंगी

– नीलम मिश्रा ने सदन में खड़े होकर कहा कृपया मुझे बोलने दीजिए, आगे आने दें। न मैं आगे से सदन में बोलूंगी और न ही चुनाव लडूंगी। इस पर जब विधायक नीलम मिश्रा को बैठने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि गृहमंत्री से सुरक्षा का आश्वासन दिलाइए, तभी बैठूंगी।

-विधायक के बोलने के बाद ही गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने उन्हें सदन पर ही आश्वस्त किया है कि उनके पति को पूरी सुरक्षा दी जाएगी। रीवा एसपी से बात की जाएगी। इसके बाद ही विधायक मिश्रा सदन पर बैठीं।

मंत्री राजेंद्र शुक्ल पर लगाए आरोप

– विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत में विधायक मिश्रा ने कहा कि राजेंद्र शुक्ला हमें परेशान कर रहे हैं। व्यक्तिगत रूप से बदला ले रहे हैं। अगर मुझे पार्टी से इस्तीफा देना पड़ा तो जनता के हित में वह भी करुंगी।

– उद्योग मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने विधायक नीलम मिश्रा के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, नीलम मिश्रा कांग्रेस में शामिल होना चाहती हैं, इसलिए मुझे बदनाम कर रही हैं। उनके आरोपों में कोई दम नहीं है। इधर, विधायक के पति अभय मिश्रा को देवास जिले में पुलिस ने पूछताछ के लिए रोक लिया था, जिन्हें भूपेंद्र सिंह के आश्वासन के बाद फौरन छोड़ दिया गया।

दो दिन पहले आईजी को लिखा था पत्र

– बता दें कि भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने दो दिन पहले ही रीवा रेंज के आईजी उमेश जोगा को पत्र लिखकर आरोप लगाए हैं कि रीवा एसपी स्थानीय मंत्री के दबाव में काम कर रहे हैं, मेरे पति का कभी भी एनकाउंटर हो सकता है। एसपी को समझाएं कि वह मंत्री की चापलूसी बंद करें। मंत्री ने स्थानीय प्रशासन के दबाव में खुद के जान-माल के नुकसान ही संभावना जताई है।

– बता दें कि विधायक के पति अभय मिश्रा कुछ महीने पहले ही भाजपा से नाता तोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि नीलम मिश्रा भी भाजपा का साथ छोड़ सकती हैं।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *