Breaking News

मतदान रुझानो की समीक्षा के बाद मंदसौर भाजपा ने किया जीत का दावा

मंदसौर । विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान होने के बाद हर जगह हार-जीत के समीकरण लगाए जा रहे है। इस बार जिले में कांटे की टक्कर के बीच चर्चाओं से लेकर राजनीतिक के जानकारों की समीक्षा में कभी किसका तो कभी किसका पलड़ा भारी नजर आ रहा है। इस बीच जिले की चारों सीटों की पोलिंग बूथ स्तर पर हुए मतदान के हिसाब से भाजपा ने आए फिडबैक के आधार पर सोमवार को हुए बैठक में समीक्षा की।अंर्तकलह से लेकर भितरघात और जिले की भाजपा में चल रहे राजनीतिक धमासान के बीच समीक्षा बैठक के बाद भाजपा ने जिले की चारों सीटों पर जीत का दावा किया है। मतदान के बाद भाजपा की जिला बैठक भाजपा कार्यालय पर हुई। बैठक जिलाध्यक्ष चंदरसिंह सिसौदिया की अध्यक्षता में हुई। बैठक में भाजपा के पोलिंग बूथ एंजेटो से हुई चर्चा एवं मतदान के बढ़े प्रतिशत के बाद की समीक्षा की गई।

जिले में यह खींचतान बन रही चर्चा का विषय
चुनाव प्रचार के दौर से मतदान संपन्न होने के बाद से मंदसौर सहित जिले में कईजगहों पर पार्टी में राजनीतिक खींचतान से लेकर सामने आ रहा अंर्तकलह और चुनाव में हुए भितरघात जैसे विषयों पर बंद कमरों के बजाए शहर में खुलेरुप से चौराहों पर आम चर्चाओं का दौर शुरु हो गया है। मंदसौर, गरोठ व सुवासरा सीट के भितरघात और खींचतान के मामले इन दिनों सबसे अधिक चर्चाओं में है।यहां तक की अंर्तकलह के बीच भितरघात की शिकायत पार्टी हाईकमान तक भी गई है। इनसबका बैठक में असर दिखा, लेकिन जिलाध्यक्ष ने यह कहा कि उनके सामने भितरघात और अंर्तकलह जैसी बातें नहीं आईहै। पार्टी हाईकमान का मामला है।

चुनाव संचालक ने बताईअपनी सीट की स्थिति
बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष अनिल कियावत ने जानकारी ली।जिले की चारो सीटों पर हुए मतदान के अनुसार मतदान केंद्र स्तर की जानकारी चुनाव संचालक ने बैठक में दी।बैठक में गरोठ, मंदसौर, सुवासरा, मल्हारगढ़ के चुनाव संचालक के साथ भाजपा के जिला पदाधिकारी मौजूद थे। बैठक में सुवासरा चुनाव संचालक गोपाल पटवा, मल्हारगढ़ चुनाव संचालक मानसिंह माच्छोपुरिया व गरोठ चुनाव संचालक मदनलाल राठौर ने अपने यहां की जानकारी और फिडबेक दिया।मंदसौर विधानसभा प्रत्याशी यशपालसिंह सिसौदिया ने भी संबोधित किया।जिलाध्यक्ष सिसौदिया ने कहा कि संगठन की कार्यपद्धति में बैठक का आयोजन पदाधिकारियो व कार्यकर्ता के बीच चर्चा का माध्यम है। बैठक में महेंद्र चौरडिया व अजयसिंह चौहान, राजेंद्र सुराणा, पारस मावर, राम कोटवानी, रणजीतसिंह चौहान, रेणुका रामावत, संतोष काला, योगेश गुप्ता, गणपतसिंह आजंना, श्यामसिंह चौहान सहित अन्य मौजूद थे।

बीएलओ को लेकर आई शिकायतें
जिले के सभी पोलिंग की बूथवार समीक्षा की। जो रुझान और फिडबैक मिला। उस पर चर्चाकी। मुख्य रुप से बीएलओ को लेकर शिकायत आईहै।इसके लिए सरकार को पत्र लिखेंगे तो अधिकारियों से बात करेंगे। पन्ना-पेज प्रमुखों ने बेहतर काम किया है। अंर्तकलह, भितरघात जैसा मामला मेरे सामने नहीं आया। -चंदरसिंह सिसौदिया, जिलाध्यक्ष

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts