Breaking News

17 फरवरी को मंदसौर में मिस्टर एमपी बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप होगी

मंदसौर जिले के टॉप 10 बॉडी बिल्डरों का भी होगा चयन, किया जाएगा सम्मानित

मंदसौर। नगर में आगामी 16 एवं 17 फरवरी 2019 को बॉडी बिल्डिंग खेल आयोजन का 2 दिवसीय महाकुंभ होने वाला है। स्पर्धा में मध्यप्रदेश के 40 से अधिक जिलों से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय बॉडी बिल्डर मंदसौर आएंगे। राष्ट्रभक्ति संगीत की धुन पर अपनी मांसपेशियों का प्रदर्शन करेंगे। नगर के बॉडी बिल्डरों में भी उत्साह है। बॉडी बिल्डिंग संघ ने आयोजन को लेकर तैयारियों को मूर्तरुप देना प्रारंभ कर दिया है।

दशपुर जिला बॉडी बिल्डिंग संघ के अध्यक्ष श्री विशाल गोयल (उद्योगपति) एवं कार्यक्रम संयोजक श्री अर्जुन डाबर ने बताया कि दैनिक मालव अलंकरण समाचार पत्र एवं स्टेट बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन मप्र उज्जैन के तत्वावधान में मंदसौर जिले में पहली बार राज्यस्तरीय बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप (45 वीं सीनियर, 32 वीं मास्टर, 21 वीं दिव्यांग) का आयोजन हो रहा है। जहां राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय बॉडी बिल्डर हिस्सा लेंगे।

इस आयोजन में मंदसौर जिले के युवाओं को खेल से जोड़ने के लिए इस बड़े आयोजन में जिलास्तरीय टॉप 10 बॉडी बिल्डरों का चयन भी होगा। इसके पूर्व संस्था द्वारा 4 जिलास्तरीय एवं 2 संभागस्तरीय आयोजन मंदसौर जिला मुख्यालय पर किए थे। स्थानीय संजय गाँधी उद्यान स्थित पंडित श्री मदनलालजी जोशी सभागृह में आयोजित होने वाले इस वृहद आयोजन को लेकर दशपुर जिला बॉडी बिल्डिंग संघ ने तैयारियां शुरु कर दी है।

समिति के सचिव श्री शैलेन्द्र सिसौदिया ने बताया कि दिनांक 16 फरवरी, शनिवार को दशपुर बॉडी बिल्डिंग संघ के पदाधिकारियोंएवं आयोजन समिति की मौजूदगी में खेल ध्वज लहराकर कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी। शाम से ही विभिन्न जिलों के बॉडी बिल्डर मंदसौर पहुंचने लगेंगे। सिसौदिया ने बताया कि दिनांक 17 फरवरी, रविवार को दोपहर 3 बजे भव्य खेल रैली नगर के मुख्यमार्गों से होती हुई सांय 5 बजे कार्यक्रम स्थल संजय उद्यान पहुंचेगी। सांय 6 बजे से मुख्य आयोजन प्रारंभ होगा।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts